CCET में Indian Navy ने चलाया Campus Drive

भिलाई। क्रिष्चियन कॉलेज आफ इंजिनियरिंग एण्ड टेक्नोलॉजी (CCET) के द्वारा दुर्ग-भिलाई, राजनान्दगांव समेत छत्तीसगढ़ के तमाम ग्रेजुएटिंग इंजीनियर्स के लिए भारतीय नौसेना का विश्वविद्यालय प्रवेश योजना (यूईएस-2018) के अंर्तगत 26 सितम्बर एवं 27 सितम्बर 2017 को दो दिवसीय कैम्पस प्लेसमेंट का आयोजन किया गया। भिलाई। क्रिष्चियन कॉलेज आफ इंजिनियरिंग एण्ड टेक्नोलॉजी (CCET) के द्वारा दुर्ग-भिलाई, राजनान्दगांव समेत छत्तीसगढ़ के तमाम ग्रेजुएटिंग इंजीनियर्स के लिए भारतीय नौसेना का विश्वविद्यालय प्रवेश योजना (यूईएस-2018) के अंर्तगत 26 सितम्बर एवं 27 सितम्बर 2017 को दो दिवसीय कैम्पस प्लेसमेंट का आयोजन किया गया।
भिलाई। क्रिष्चियन कॉलेज आफ इंजिनियरिंग एण्ड टेक्नोलॉजी (CCET) के द्वारा दुर्ग-भिलाई, राजनान्दगांव समेत छत्तीसगढ़ के तमाम ग्रेजुएटिंग इंजीनियर्स के लिए भारतीय नौसेना का विश्वविद्यालय प्रवेश योजना (यूईएस-2018) के अंर्तगत 26 सितम्बर एवं 27 सितम्बर 2017 को दो दिवसीय कैम्पस प्लेसमेंट का आयोजन किया गया। मेकेनिकल इंजिनियरिंग के विभागाध्यक्ष डॉ एम. के. मानिक ने नौसेना के अधिकारियों एवं विभिन्न इंजिनियरिंग महाविद्यालयों से आए विद्यार्थियों का स्वागत किया। भारतीय वायु सेना में सेवा दे चुके मेकेनिकल इंजिनियरिंग विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ मानिक ने अपने सैन्य अनुभवों को छात्रों से साझा करते हुए विद्यार्थियों का उत्साहवर्धन किया। देश भक्ति पर बल देते हुए उन्होंने छात्रों को भारतीय सैन्य सेवाओं में प्रदान की जाने वाली आर्थिक, शैक्षिक एवं स्वास्थ्य सम्बंधित सुविधाओं के बारे में बताया।
भारतीय नौसेना के कमान्डर आर. एस. विर्दी ने उपस्थित छात्रों को नौसेना के कर्मचारियों की जीवन शैली, दिनचर्या एवं नौसेना के विभिन्न कार्यक्षेत्रों की जानकारी दी। उन्होने कहा कि नौसेना में निरंतर आधुनिकीकरण के कारण इसके परिचालन एवं रखरखाव के लिए अभियंताओं की भर्ती की जाती है।
दस्तावेजों के सत्यापन के पश्चात् ग्रुप डिस्कशन एवं पर्सनल इन्टरव्यू लिया गया। चयनित अभियर्थियों को सर्विस सलेक्शन बोर्ड (एसएसबी) के समक्ष पॉच दिवसीय साक्षात्कार परीक्षा में सम्मिलित होने हेतु सूचित किया जायेगा।
क्रिष्चियन कॉलेज के कार्यकारी उपाध्यक्ष फादर जोस के. वर्गीस ने भारतीय नौसेना दल का आभार व्यक्त किया एवं चयनित होने वाले विद्यार्थियों के लिए एक सुनहरा अवसर बताते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। महाविद्यालय की प्राचार्या डॉ. दिपाली सोरेन ने महाविद्यालय के ट्रेनिंग एवं प्लेसमेंट अधिकारी सुरेश पी. मैथ्यू एवं उनकी पूरी टीम को सफलता पूर्वक मेगा कैम्पस प्लेसमेंट के संचालन के लिए बधाई दी।

WhatsAppGoogle GmailTwitterFacebook

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <strike> <strong>