• Fri. Apr 26th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

बीएसपी के सीईओ एम रवि ने आॅफिसर्स एसोसिएशन को जताई अपेक्षाएं

Oct 26, 2017

BSP Officers Associationभिलाई। बीएसपी के सीईओ एम रवि ने एक नई पहल के तहत बीएसपी के आॅफिसर्स एसोसिएशन के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को सौजन्य भेंट हेतु सीईओ सभागार में आमंत्रित किया। ओए के अध्यक्ष एन के बंछोर, महासचिव शाहिद अहमद, कोषाध्यक्ष, अंकुर मिश्रा एवं सभी जोनल प्रतिनिधियों ने बीएसपी के सीईओ एम रवि से सौहार्द्र मुलाकात की। सीईओ सभागार में आयोजित इस बैठक में भिलाई इस्पात संयंत्र को सिरमौर बनाये रखने के लिए सार्थक चर्चा की गई। यह पहला मौका था जब ओए के सम्पूर्ण कायर्कारिणी सदस्यों के साथ बैठक आयोजित की गई। सीईओ रवि के साथ कायर्पालक निदेशक (कार्मिक एवं प्रशासन) एम के बर्मन विशेष रूप से उपस्थित थे। श्री रवि ने कहा कि ओए को सुरक्षा व हाउसकीपिंग को बेहतर करने में योगदान देना चाहिये। उन्होंने उत्पादन-उत्पादकता एवं लाभप्रदता में गुणात्मक वृद्धि करने हेतु अपने प्रयासों को और अधिक बल देने का आव्हान किया। इसके अतिरिक्त सम्पूर्ण संसाधनों के समुचित उपयोग हेतु सकारात्मक वातावरण निर्माण करने में सहयोग करने की अपील की। चर्चा के दौरान उन्होंने ओए टीम से आग्रह किया कि संयंत्र के सुरक्षा संवर्धन हेतु रोको-टोको अभियान को गति देने का आव्हान किया। उन्होंने आगे कहा कि भिलाई को हम मिलकर शिखर पर ले जायेंगे।
कायर्पालक निदेशक (कार्मिक एवं प्रशासन) एम के बर्मन ने अपने सम्बोधन में कहा कि हम सबको मिलकर एक सुरक्षित व मितव्ययी वातावरण का निर्माण करना है। इस हेतु 5-एस तथा कास्ट कंट्रोल के उपायों को अपनी रोजमर्रा की आदतों में शुमार करें। साथ ही अपने सहकमिर्यों व साथियों को भी इसके लिए प्रेरित करें।
सेफी के महासचिव तथा ओए के अध्यक्ष एन के बंछोर ने कहा कि हम भिलाई के विकास के लिए सदैव समर्पित थे और समर्पित रहेंगे। भिलाई के गौरव को अक्षुण्ण बनाये रखने के लिए हमारी पूरी टीम निरंतर प्रयास करती रहेगी। बीएसपी है तो हम हैं और हम सबसे मिलकर ओए बना है। संयंत्र के हित के साथ हमारा हित जुड़ा हुआ है। अत: हमारा प्रयास होगा कि भिलाई को एक नई ऊँचाई प्राप्त हो। भिलाई पहले भी सिरमौर था, आज भी सिरमौर है और भविष्य में भी सिरमौर रहेगा।
ओए के महासचिव शाहिद अहमद ने बीएसपी प्रबंधन को इस सकारात्मक पहल के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया। अंत में संयंत्र के सीईओ ने यह आश्वस्त किया कि ओए बीएसपी के साथ निरंतर संवाद बना रहेगा, हम सब मिलकर भिलाई को नये शिखर पर ले जाने में कामयाब होंगे।

Leave a Reply