• Sun. Apr 28th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

कैम्पस ड्राइव में गर्ल्स कालेज की 12 छात्राओं का चयन

Apr 20, 2022
12 students of girls college placed in campus drive

दुर्ग। शासकीय डॉ. वा. वा. पाटणकर कन्या स्नातकोत्तर महाविद्यालय में छात्राओं के करियर से संबंधित प्रयासों में एक बड़ी सफलता उस समय मिली जब महाविद्यालय की 12 छात्राओं का विभिन्न कंपनियों में चयन कर लिया गया। अनेक चक्रों में आयोजित कैम्पस प्लेसमेन्ट ड्राइव में मिली इस सफलता पर प्राचार्य डॉ सुशील चन्द्र तिवारी ने उन्हें बधाई एवं उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी हैं। इनमें से 10 छात्राओं का चयन एमएनसी पात्रा लि. में तथा 2 छात्राओं का चयन अल्ट्राटेक सीमेन्ट कंपनी के लिए किया गया।
महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. सुशील चन्द्र तिवारी ने बताया कि मल्टीनेशनल कंपनी पात्रा लिमिटेड के द्वारा छात्राओं के लिए विशेष रूप से आयोजित ‘‘एक्जीक्यूटिव ट्रेनिज’’ के कैम्पस चयन में महाविद्यालय की 85 छात्राओं ने हिस्सा लिया। चयन के 3 राउंड के बाद अंतिम तकनीकी राउंड में 10 छात्राएँ सफल हुई जिनमें सोनाली साहू, अल्पसा खान, मुस्कान मिश्रा, महक गुप्ता, नीलम मांझी, निकिता भटली, तारा देवांगन, तृप्ती मंडावी, सुधा, जया यादव का अंतिम चयन किया गया।
कंपनी के प्रबंधक विकास नाथ त्रिपाठी ने छात्राओं के चयन पर उन्हें शुभकामनाएं दी है। इसी तरह अल्ट्राटेक सीमेंट बैकुंठ द्वारा भी कैम्पस चयन आयोजित किया गया। राज्य स्तर पर आयोजित इस कैंपस चयन में 5 पदों के लिए चयन किया गया। इस कैंपस चयन में महाविद्यालय की 53 छात्राओं ने भाग लिया। जिसमें 7 छात्राएँ अंतिम चयन राउंड तक पहुंची जिसमें 2 छात्राएं चयनित की गई जिसमें किरण सिंह एवं मनीषा गुप्ता का चयन हुआ।
महाविद्यालय की प्लेसमेन्ट सेल प्रभारी डॉ. निसरीन हुसैन ने बताया कि महाविद्यालय द्वारा शीघ्र ही कार्यशाला एवं विशेषज्ञों के मार्गदर्शन में कार्यक्रम महाविद्यालय में आयोजित किये जावेंगे। प्राचार्य एवं प्राध्यापकों ने सफल छात्राओं को बधाई दी है।

Leave a Reply