• Sun. Apr 28th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

पर्यावरण दिवस पर बीएसपी के रेल मिल में वृहद वृक्षारोपण

Jun 6, 2022
Tree plantation in Rail Mill BSP

भिलाई। विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर मुख्य महाप्रबंधक मिल्स एमएम गदरे के निर्देश पर रेल एवं स्ट्रक्चरल मिल फिनिशिंग क्षेत्र में वृहद वृक्षारोपण का कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि श्री एस के क्षत्री, महाप्रबंधक इंचार्ज रेल एवं स्ट्रक्चरल प्रमुख रूप से उपस्थित थे। जनरल शिफ्ट ऑफिस के समीप नवनिर्मित डेरा ऑक्सीजन पॉइंट का शुभारंभ वी के द्विवेदी वरिष्ठ उप महाप्रबंधक राइट्स ने फीता काटकर उद्घाटन किया।
वृक्षारोपण कार्यक्रम में वी के द्विवेदी वरिष्ठ उपमहाप्रबन्धक राइट लिमिटेड, एसबी मंडल महाप्रबंधक ऑपरेशन, के एन मलिक महाप्रबंधक यांत्रिकी, समीर सिंह महाप्रबंधक विद्युत, एस चट्टोपाध्याय महाप्रबंधक ऑपरेशन, संजय सिंह प्रबंधक अवनीश मिश्रा वरिष्ठ प्रबंधक इलेक्ट्रिकल, दुर्जती सिन्हा महाप्रबंधक विद्युत, आरके पवार महाप्रबंधक विद्युत एवं सुरेंद्र प्रसाद चार्जमेंन सेवानिवृति ने लांग रेल परिसर कैंटीन के समीप वृक्षारोपण किया।
इस अवसर पर प्रभारी रेल एवं स्ट्रक्चरल मिल एस के क्षत्री ने पर्यावरण के प्रति सभी देशवासियों एवं कर्मचारियों को सजग रहने हेतु प्रेरित किया सभी कर्मचारियों को अपने प्लांट क्षेत्र एवं घर में भी एक एक पेड़ अवश्य लगाने की आव्हान किया जनरल शिफ्ट ऑफिस में निर्मित डेरा ऑक्सीजन पॉइंट की सराहना करते हुए इस तरह के पॉइंट सभी क्षेत्रों में बनाने के लिए सभी साथियों को प्रेरित किया।
कार्यक्रम के आयोजन में मुख्य भूमिका निभाते हुए महाप्रबंधक एस बी मंडल ने सामान्य पाली के सभी साथियों की सराहना की एवं रेल मिल परिसर में हरियाली बनाए रखने के लिए सभी कर्मचारियों को आगे बढ़कर कार्य करने को प्रेरित किया।

Leave a Reply