• Tue. Apr 30th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

देवेन्द्र यादव बने ओलम्पिक एसोसिएशन के अध्यक्ष, सुमीत पवार उपाध्यक्ष

Jul 9, 2022
Devendra Yadav to head Olympic Association Durg

भिलाई। सबसे कम उम्र के मेयर और विधायक के रूप में अपार लोकप्रियता हासिल करने वाले देवेन्द्र यादव अब दुर्ग ओलंपिक एसोसिएशन का भी अध्यक्ष चुन लिया गया है। देवेंद्र के करीबी सुमित पवार को उपाध्यक्ष बनाया गया है। यह निर्णय शुक्रवार को सेक्टर 5 भिलाई स्थित भिलाई नगर विधायक के कार्यालय में आयोजित बैठक में लिया गया। उल्लेखनीय है कि देवेन्द्र यादव ने भिलाई में खेल अवसरंचना को तेजी से आगे बढ़ाया है तथा कई खेलों के लिए जमीन तैयार की है।
विधायक कार्यालय में करीब एक घंटे तक चली बैठक में दुर्ग ओलम्पिक संघ के पदाधिकारियों ने देवेंद्र यादव को यह अहम जिम्मेदारी देने का फैसला लिया। बैठक में चर्चा की गई कि कैसे खिलाड़ियों को बेहतर ट्रेनिंग देने के साथ ही उन्हे आगे बढ़ाया जा सकता है। उन्हें बेहतर से बेहतर सुविधा दी जा सकती है। सर्व सम्मति से विधायक देवेंद्र यादव को अध्यक्ष और सुमीत पवार को उपाध्यक्ष चुने जाने के बाद उन्हें बधाई दी गई।
इस अवसर पर भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव ने सभी का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि यह आप सभी का सहयोग, प्रेम और आशीर्वाद है, जो महत्वपूर्ण जिम्मेदारी उन्हें दी गई है वह उसे पूरी तरह से निभाएंगे। देवेंद्र ने कहा कि वह भी हमेशा से खेल से जूड़ा रहे हैं। खेल के प्रति हमारी निष्ठा और इंमानदारी रही है। हमारे शहर के बच्चों में बहुत ही जबरदस्त खेल प्रतिभा है, बस जरूरत है तो उन्हें सही मार्गदर्शन देने और सही रास्ता दिखाने की। इस अवसर पर फाउंडर मेंबर बास्केट बॉल गोपाल खंडेलवाल, फाउंडर मेंबर टेबल टेनिस एचके ओेबेराय, बशीर खान, अरून द्विवेदी, योगेश कुमार, के श्रीनिवास, राधाकृष्ण, दलजीत सिंह, राकेश पुरी, जावेद खान, सुरेंद्र, राजेश, सुरेंद्र कटोले, उमेश गिरी, चवनराम साहू, जगन्नाथ सिंह, रमन, पीलू पाटकर आदि शामिल रहे।

Leave a Reply