• Sat. May 4th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

मिसेज इंडिया रनर अप जूही ने किया दृष्टिबाधितों के साथ रैम्प वॉक

Jul 11, 2022
INIFD launches course for Moms

भिलाई। मिसेज इंडिया जूही व्यास ने बीते शनिवार को दृष्टिबाधित बच्चों के साथ रैम्प वॉक किया। “मॉम एंड किड रनवे” ग्रैंड फिनाले का यह खास आयोजन फैशन डिजाइनिंग की संस्था आईएनआईएफडी ने किया था। इस अवसर पर हाउसवाइफ एंड मॉम्स के लिए एक विशेष फैशन डिजाइनिंग कोर्स को लांच किया गया। दृष्टिबाधित बच्चों ने इस अवसर पर अपनी नृत्य एवं गायन कौशल का प्रदर्शन कर प्रेक्षकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।
मॉम एंड किड रनवे का आयोजन सामान्य गृहिणियों को आगे बढ़ने का एक और मौका देने के लिए किया गया था। इसके लिए आईएनआईएफडी परिसर में प्रीलिमनरी ऑडिशन्स का आयोजन किया गया था जिसमें 50 महिलाओं ने शिरकत की। इनमें से 20 महिलाओं को शार्टलिस्ट कर उन्हें ग्रूम किया गया। ग्रैंड फिनाले में इन महिलाओं ने भी स्टूडेंन्ट्स द्वारा डिजाइन किये गये परिधानों के साथ रैम्प वॉक किया।
सूर्या टीआई मॉल में आयोजित इस कार्यक्रम में सेलिब्रिटी गेस्ट जूरी एवं शो स्टॉपर के रूप में मिसेज इंडिया रनर अप जूही व्यास उपस्थित थीं। जूरी के अन्य सदस्यों में ममता शुक्ला एवं सुमन खंडेलवाल शामिल थीं। आईएनआईएफडी भिलाई के डायरेक्टर टीना खंडेलवाल एवं मोनिका पारख विशेष तौर पर उपस्थित रहीं। डायरेक्टर टीना खंडेलवाल ने कहा कि एनआईएफडी भिलाई महिलाओं को अपने सपनों को साकार करने का मौका देता है। लक्मे इंडिया फैशन वीक तक पहुंचने का मौका देता है।
कार्यक्रम में प्रकाश पारख और विक्रम खंडेलवाल विशेष रूप से उपस्थित थे।

Leave a Reply