• Sat. Apr 27th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

आरोग्यम सुपरस्पेशालिटी हॉस्पिटल में सीटी स्कैन मशीन का उद्घाटन

Aug 5, 2022
CT Scan inaugurated in Aarogyam Hospital

भिलाई। आरोग्यम सुपरस्पेशालिटी हॉस्पिटल में सीटी स्कैन मशीन का उद्घाटन भिलाई इस्पात संयंत्र ऑफिसर्स एसोसिएशन (ओए) के अध्यक्ष नरेन्द्र कुमार बंछोर ने किया। इस अवसर पर ओए के सभी पदाधिकारी तथा आरोग्यम के चिकित्सकों की टीम उपस्थित थी। श्री बंछोर ने आरोग्यम के यूरोलॉजी एवं नेफ्रोलॉजी सेन्टर को भिलाई की अपेक्षाओं के अनुरूप बताया।
अस्पताल को अपनी शुभकामनाएं देते हुए श्री बंछोर ने कहा कि नई प्रतिबद्धताओं के चलते भिलाई इस्पात संयंत्र अब विशेषज्ञ चिकित्सा जरूरतों के लिए अपने मरीजों को अन्य अस्पतालों के लिए रिफर कर रहा है। अब तक रायपुर के अस्पताल उसकी प्राथमिकता सूची में थे। यूरोलॉजी एवं नेफ्रोलॉजी में आरोग्यम जिन स्तरों को छू रहा है उससे भिलाई की यह जरूरत अब शहर में ही पूरी हो सकेगी। उन्होंने आरोग्यम की पूरी टीम को बधाई दी।
ओए की टीम ने पूरे अस्पताल का भ्रमण किया तथा उच्च कोटि की व्यवस्थाओं की प्रशंसा की। श्री बंछोर ने कम्प्यूटर से आपरेट कर सीटी स्कैन मशीन का उद्घाटन भी किया।


आरोग्यम के चेयरमैन एवं अंचल के वरिष्ठ यूरोसर्जन डॉ नवीन राम दारूका ने बताया कि उनकी मंशा इस अस्पताल को मध्यभारत का श्रेष्ठ यूरोलॉजी एवं नेफ्रोलॉजी सेन्टर बनाने की है। सीटी स्कैन मशीन के स्थापित हो जाने के बाद अब जांच आसान हो जाएगा तथा मरीजों का तत्काल इलाज संभव हो सकेगा। दक्षता के उच्चतम मानकों को छूने के लिए उनकी टीम निरंतर प्रयासरत है।
इस अवसर पर ओए के महासचिव परविन्दर सिंह, कोषाध्यक्ष अंकुर मिश्रा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष जीपी सोनी तथा उपाध्यक्ष राकेश सिंह ठाकुर उपस्थित थे। आरोग्यम टीम के विशेषज्ञों में डॉ आरके साहू नेफ्रोलॉजिस्ट, डॉ विशाल अग्रवाल मेडिसिन, जनरल एवं लैप्रोस्कोपिक सर्जन डॉ तरुण नायक, स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ मीना नायक, रेडियोलॉजिस्ट डॉ एमके द्विवेदी, पैथोलॉजिस्ट डॉ नवीन वर्मा, डॉ एसके सेठी नेफ्रोलॉजिस्ट, डॉ अमोल शेण्डे गैस्ट्रो, डॉ दीपक कुमार सिन्हा, डॉ विवेक शर्मा न्यूरोसर्जन शामिल हैं। इस अवसर पर लाइफ केयर डायग्नोस्टिक्स के संचालक मनीष पारख भी उपस्थित थे।


इस अवसर पर मानव संसाधन विभाग प्रभारी डॉ मनीषा पंडित, कॉरपोरेट मार्केटिंग विभाग के विनीत शर्मा सहित सभी विभागों के प्रमुख उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन दीपक रंजन दास ने किया।

Leave a Reply