• Sun. May 5th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

हाइटेक हॉस्पिटल के कैम्प की सांसद व एसपी ने की सराहना

Sep 19, 2022
Hitek Super Specialists camp in Talpuri

भिलाई। हाइटेक हॉस्पिटल द्वारा अपने सुपर स्पेशालिस्टों की मदद से आयोजित हेल्थ कैम्प की सांसद विजय बघेल एवं जिले के पुलिस अधीक्षक डॉ अभिषेक पल्लव ने सराहना की है. तालपुरी बी-ब्लाक में लगाए गए इस एक दिवसीय शिविर में 120 से अधिक लोगों ने अपने स्वास्थ्य की जांच कराई. कुछ लोगों में गंभीर बीमारियों के संकेत मिले जिन्हें अतिरिक्त जांच की समझाइश दी गई है.
सांसद विजय बघेल ने इस शिविर की प्रशंसा करते हुए कहा कि रविवार को शिविर आयोजित किए जाने का लाभ नौकरीपेशा लोगों को मिलता है. ऐसे लोग छुट्टी नहीं मिलने के कारण अकसर अपनी बीमारियों को दबा कर रख लेते हैं। रविवार को अधिकांश अस्पतालों के ओपीडी और निजी क्लिनिक बंद रहते हैं. ऐसे शिविरों का लाभ उन बुजुर्गों को भी मिलता है जो किसी न किसी कारण से अस्पताल नहीं पहुंच पाते.
हाइटेक अस्पताल के इस कदम की सराहना करते हुए एसपी डॉ अभिषेक पल्लव ने कहा कि इतने सारे सुपर स्पेशालिस्टों का एक साथ किसी शिविर में होना अपने आप में महत्वपूर्ण है. उन्हें उम्मीद है कि लोगो को इसका भरपूर लाभ मिलेगा. उन्होंने ऐसे शिविरों को आयोजन अलग अलग क्षेत्रों में नियमित रूप से आयोजित करने की आवश्यकता बताई.
हाइटेक सुपरस्पेशालिटी हॉस्पिटल के न्यूरोलॉजिस्ट डॉ नचिकेत दीक्षित, इंटरवेंशन कार्डियोलॉजिस्ट डॉ आकाश बख्शी, न्यूरोसर्जन डॉ दीपक बंसल, ईएनटी विशेषज्ञ डॉ अपूर्व वर्मा, वरिष्ठ किडनी रोग एवं डायलिसिस सलाहकार डॉ सुमन राव, मेडिसिन विशेषज्ञ डॉ राजेश सिंघल, फिजियोथेरेपिस्ट डॉ अर्चना गुप्ता, डेन्टिस्ट डॉ रोशनी गोहिल, अस्थि रोग विशेषज्ञ डॉ अंकित एवं डायटिशियन प्रथा धगट ने अपनी सेवाएं दीं. इस अवसर पर ईसीजी, शुगर, बीपी और यूरीन का टेस्ट भी निःशुल्क किया गया.
शिविर में हाइटेक के निदेशक संजय अग्रवाल, स्थानीय पार्षद सरिता धवस, तालपुरी रेसीडेन्ट्स एसोसिएशन के अध्य़क्ष यमलेश देवांगन, मनविन्दर सिंह, हाइटेक के कारपोरेट मार्केटिंग महाप्रबंधक श्रीकांत उपाध्याय, प्रबंधक मार्केटिंग सुनील दहिया एवं टेक्नीकल टीम के सदस्य उपस्थित थे.

Leave a Reply