• Fri. Apr 26th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

रूंगटा पब्लिक स्कूल में ‘ग्रेजुएशन सेरेमनी’का आयोजन

Mar 29, 2023
Graduation Ceremony held in RPS

भिलाई। संजय रूंगटा ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के तत्वाधान में संचालित रूंगटा पब्लिक स्कूल के विद्यालय परिसर में ‘रूंगटा प्ले स्कूल’ और ‘रूंगटा पब्लिक स्कूल’के (यूकेजी) प्री -प्रायमरी विभाग ने हर्षोल्लास के साथ ग्रेजुएशन समारोह का आयोजन किया। इस विशेष अवसर पर छात्र -छात्राओं के संग अति उत्साहित अभिभावक भी समारोह स्थल पर पहुँचे और कार्यक्रम का आनंद उठाया। मैडम दीप्ति सिंग (शाला प्राथमिक प्रमुख) ने गणमान्य उपस्थित अतिथियों के सम्मान में स्वागत भाषण प्रस्तुत किया।
कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि संजय रूंगटा (चेयरमैन एसआरजीआई) ने दीप प्रज्ज्वलन कर किया। छोटे -छोटे बच्चों ने सैपलिंग (बालवृक्ष) भेट कर अतिथियों का सम्मान किया। छात्रा शताक्षी (यूकेजी) ने सरस्वती श्लोका का पाठ किया।
इस मौके पर छोटे -छोटे बच्चों को उनके विशेष उपलब्धि के लिए स्टेज पर आमंत्रित किया गया। नन्हें-नन्हें कदम जब स्टेज की तरफ अपना डिग्री अवार्ड लेने के लिए आगे बढ़े तब माता-पिता का सर गर्व से ऊंचा हो गया। अपने बच्चों के इस यादगार पल को कैमरो में संजोकर रखने लगे।
प्रीप्राइमरी से प्राइमरीविंग में प्रवेश होने के विशेष अवसर पर विद्यार्थियों ने स्नातक की उपाधि लेने के लिए पूर्ण वेशभूषा में उपस्थित हुए| मुख्य अतिथि महोदय ने विद्यार्थियों को सैशे एवं डिग्री प्रदान कर सम्मानित किया।
इस अवसर पर मैडम हर्षा रूंगटा (निदेशक एसआरजीआई) ने इस तरह के आयोजन की प्रशंसा की ,उन्होंने अपने संदेश में कहा कि इस तरह के आयोजन निश्चित ही बच्चों का आत्मविश्वास बढ़ाएंगे। उन्होंने छात्र -छात्राओं को हार्दिक शुभकामनाएँ देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की मंगल कामना की साथ ही उन्होंने सभी पालको को आश्वस्त किया कि विद्यालय उनके बच्चों के सर्व पक्षीय विकास हेतु प्रयासरत है।
समारोह में विद्यालय के प्राचार्य मानस चटर्जी भी सम्मलित हुए। कार्यक्रम का समापन प्री-प्राइमरीविंग की समन्वयक अंजना सिंग द्वारा धन्यवाद के साथ हुआ।

Leave a Reply