• Thu. May 9th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

साईं धाम कुम्हारी में ट्रिपल-एम ने भजनों से बांधा समां

Nov 10, 2023
MMM Bhajan Sandhya at SaiDham Kumhari

कुम्हारी. साईं धाम में गुरुवार की शाम मेटलर्जिकल म्यूजिक मेकर्स – ट्रिपल-एम के नाम रही. भिलाई इस्पात संयंत्र के इस लगभग चार दशक पुराने समूह ने यहां भजनों की यादगार प्रस्तुति दी. समूह के संस्थापक संयोजक ज्ञान चतुर्वेदी की अगुवाई में आयोजित इस संगीत सभा में दस कलाकारों ने अपनी प्रस्तुतियां दीं. श्री चतुर्वेदी ने इस अवसर पर एक विशेष प्रस्तुति भी दी. इस अवसर पर साईं दरबार में उपस्थित एक गायिका को भी ट्रिपल-एम ने अपने मंच पर स्थान दिया.
कार्यक्रम की शुरुआत श्री चतुर्वेदी ने मन तड़पत हरि दर्शन को आज.. की खूबसूरत प्रस्तुति से की. भाई संदीप घुले ने – बाबा हम तो तेरे हैं से इस शृंखला को आगे बढ़ाया. क्रमवार ट्रिपल एम की स्टार सिंगर अलका शर्मा, बी महेश, उषा महेश, वेंकट सुब्रह्ममनियन, राजेन्द्र जोगलेकर, सतीश जैन, भागवत टावरी, दीपक रंजन दास ने अपनी प्रस्तुतियां दीं. साईं धाम पहुंची एक अन्य कलाकार गौतमी चक्रवर्ती को भी ट्रिपल-एम ने अपने मंच पर आमंत्रित किया. उन्होंने मन लेके आया माता रानी के भवन में की खूबसूरत प्रस्तुति दी.


इस अवसर पर ज्ञान चतुर्वेदी ने –जग में सुन्दर हैं दो नाम, चाहे कृष्ण कहो या नाम के परिवर्तित संस्करण की विशेष प्रस्तुति दी जिसे खूब सराहा गया.
मौके पर सरजीत चक्रवर्ती एवं दादा जी के अलावा साईं भक्त बड़ी संख्या में उपस्थित थे.

Leave a Reply