• Sat. Apr 27th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

श्री शंकराचार्य महाविद्यालय में पालक शिक्षक संघ की द्वितीय बैठक संपन्न

Feb 27, 2024
Pre exma parents meet at SSMV Bhilai

भिलाई। श्री शंकराचार्य महाविद्यालय में पालक शिक्षक संघ की दित्तीय बैठक का आयोजन 21 फरवरी 2024 को संपन्न किया गया. इस बैठक का उद्देश्य पलकों को पिछले दिनों महाविद्यालय में सम्पन्न हुई प्री-वार्षिक जांच परीक्षा के नतीजों से उन्हें अवगत कराना था. विद्यार्थियों को वार्षिक परीक्षा में और कितनी तैयारी करनी है, इस संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए गए. सभी विभाग अध्यक्षों के द्वारा बालकों को महाविद्यालय में होने वाली विभिन्न गतिविधियों से भी अवगत कराया गया.
कमजोर विद्यार्थियों के लिए संचालित उपचारात्मक शिक्षण की जानकारी बालकों को दी गई ताकि विद्यार्थी गण इसका समुचित लाभ ले सकें. विद्यार्थियों के शिक्षक संबंधी नवीनतम सुविधाएं जैसे कॉपी kitab.com और इन्फ्लेबल्स नेट की सुविधा विद्यार्थियों की शैक्षणिक प्रगति हेतु उपलब्ध कराई जा रही है. इसकी भी जानकारी पालकों को दी गई.
महाविद्यालय की प्राचार्य डॉ अर्चना झा ने पालकों का स्वागत करते हुए अपने उद्बोधन में उन्होंने कहां की महाविद्यालय की विशेष उपलब्धियां के साथ-साथ महावीर विद्यालय की नई सुविधाओं के विषय में भी जानकारी दी एवं विद्यार्थियों के संपूर्ण व्यक्तित्व के विकास हेतु चलाई जा रही महाविद्यालय की योजनाओं से अभिभावकों को अवगत कराया इसके साथ ही विद्यार्थियों को परीक्षा में सफलता हेतु आवश्यक टिप्स भी दिए और कड़ी मेहनत करने हेतु प्रचलित किया एवं महाविद्यालय के अकेडमीक डीन जे दुर्गा प्रसाद राव ने विद्यार्थियों की उज्जवल भविष्य की कामना की पालक शिक्षक संघ बैठक में कार्यक्रम का संचालन संघ की कन्वीनर प्राध्यापक डॉ कंचन सिंहा ने किया धन्यवाद ज्ञापन उज्जवला भोसले ने किया एवं संघ के अन्य सदस्य गण उपस्थित थे इस बैठक में महाविद्यालय के समस्त विभागों के विभाग अध्यक्ष एवं प्राध्यापक गण सम्मिलित हुए.

Leave a Reply