• Sat. May 4th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

दुष्कर्म कर नौकर को सौंप दी बेटी

Nov 25, 2014

rape, daughter, incest, sex abuse, indiaबंगलुरू। अपने पिता को चाची के साथ संबंध बनाते हुए रंगे हाथ पकडऩे वाली 16 साल की लड़की के लिए यह बहुत महंगा साबित हुआ। वहशी पिता ने न सिर्फ उसे टॉर्चर किया बल्कि उसके साथ कई बार दुष्कर्म भी किया। यहीं नहीं, आरोपी पिता ने अपनी नौकरानी के भाई को भी अपनी बेटी सौंप दी। जिसने कई बार उसके साथ हैवानियत की। यह सब कुछ करीब एक साल तक चलता रहा। >>>
बंगलूरु की 16 साल की नसरीन (काल्पनिक नाम) ने अपने पिता की काली करतूत देख ली थी। जिसके बाद उसकी जिंदगी में भूचाल आ गया। बाद में इस बात का खुलासा हुआ कि आरोपी पिता के घर की नौकरानी के साथ भी अवैध संबंध थे और उसने नौकरानी को मम्मी कहने से मना करने पर लड़की के ऊपर तेजाब डालने की भी धमकी दी थी। वसंतनगर में रहने वाली पीडि़त लड़की ने अपने पिता वसीम, चाची मुस्कान, नौकरानी फिरदौस और उसके भाई तनवीर पर शोषण का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि पति के अवैध संबंधों से परेशान होकर ही पीडि़ता की मां ने कुछ महीने पहले घर छोड़ दिया था।
टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार, अब से करीब एक साल पहले जब नसरीन कहीं बाहर से घर लौटी तो उसने अपने पिता को चाची के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। इसके बाद उसने घर से भागने की कोशिश की लेकिन उसके पिता ने उसको पकड़ लिया और किसी से इस बात का जिक्र करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। इसके बाद शुरू हुआ यौन उत्पीडऩ का सिलसिला। आरोपी बच्ची को सामने बैठाकर अपने भाई की पत्नी के साथ संबंध बनाता था और उसे यह सब देखने के लिए मजबूर करता था। साथ ही उसके साथ भी छेड़छाड़ करता था। यही नहीं, आरोपी पिता ने कई बार नहाते समय उससे जबरन बाथरूम का दरवाजा खुलवाया और उसके साथ जबरदस्ती की। यह सब करीब एक साल तक चला और नसरीन के पिता व चाची ने उसे बार-बार तेजाब डालने की धमकी देकर चुप रहने को कहा।
जब चाचा को इस बात का पता चला कि आरोपी के नौकरानी के साथ भी अवैध संबंध हैं तो उसने भी मौके का फायदा उठाया और बीवी के बदले में आरोपी की बेटी नसरीन का यौन शोषण करने लगा। इस हैवानियत से नसरीन टूट गई और उसने हिम्मत जुटाकर पुलिस से शिकायत कर दी। दोनों आरोपी पुरुषों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बंगलूरु के डीसीपी (सेंट्रल) संदीप पाटिल ने बताया कि मामले की तह तक जाने में समय लगेगा क्योंकि यह काफी समय से चल रहा था।

Leave a Reply