• Fri. Apr 26th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

होटल अमित पार्क का भव्य उद्घाटन

Nov 23, 2015

amit park internationalभिलाई। शहर के हृदय स्थल स्थित होटल अमित पार्क इंटरनेशनल का रविवार शाम को होटल संचालक सुभाष साव के मामाजी जगदीश साव ने भव्य उद्घाटन किया। इस अवसर पर शहर के लगभग सभी नामचीन हस्तियों ने उन्हें साधुवाद दिया। शकुंतला एजुकेशन ग्रुप के चेयरमैन संजय ओझा ने कहा कि होटल अमित पार्क शहर की एक बड़ी आवश्यकता को पूरा करेगा। उन्होंने रायपुर के कुछ बड़े होटलों का उल्लेख करते हुए कहा कि अब लोगों को वहां जाने की जरूरत नहीं है। वैसी ही सुविधा अब उन्हें अपने शहर में मिल गई है जिससे उनका वक्त और पैसा बचेगा। Read More
amit-park-internationalहोटल के लॉबी से लेकर उसके टेरेस गार्डन तक की प्रशंसा करते हुए ईएनटी विशेषज्ञ डॉ रतन तिवारी एवं न्यूरो सर्जन डॉ प्रवीण शर्मा ने कहा कि यह महानगरीय स्तर की सुविधा है। यहां न केवल भव्य पार्टियों का आयोजन किया जा सकता है बल्कि कांफ्रेंस और बिजनेस मीट के लिए भी यहां सभी सुविधाएं उपलब्ध हैं। प्रसिद्ध उद्योगपति एवं शिक्षाविद केके झा ने भी होटल की तारीफ करते हुए कहा कि यह भिलाई के टेस्ट के अनुरूप है जहां वे अपने बड़े से बड़े गेस्ट को सम्मान के साथ ठहरा सकेंगे।
dr praveen sharmaइस अवसर पर प्रसिद्ध गायल दिलीप षडंगी, महापौर निर्मला यादव, विजय यादव, पूर्व विधायक भजन सिंह निरंकारी, संदीप निरंकारी, संदीप सिंह, मनीष जिग्यासी, दिनेश लोहिया, रतन दासगुप्ता, पीएन सिंह, प्रसिद्ध बिल्डर अजय चौहान, जीएस ताम्रकार, जानकी देवी, सूरज साव, सुजीत साव, सीए बीके आहूजा, राजेश गुप्ता, प्रभाकर जनबंधु, एलएम पाण्डेय, होटल सेंट्रल पार्क के मालिक अंशुल अग्रवाल कल्याण महाविद्यालय छात्रसंघ के सचिव अतुल श्रीवास्तव आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।
इस अवसर पर रात्रिभोज की व्यवस्था भी की गई थी। साथ ही शाहिद एंड ग्रुप के म्यूजिकल नाइट का भी आयोजन किया गया था। इसमें डॉ रतन तिवारी, डॉ प्रवीण शर्मा एवं दिलीप षडंगी को भी मंच पर आमंत्रित कर आयोजन को चार चांद लगा दिया गया।

Leave a Reply