• Sun. Apr 28th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

हार मिले या जीत, खेलना न छोड़ें : संगीता

Sep 20, 2016

अंतरमहाविद्यालय बास्केटबाल का शुभारंभ
sangeeta-rajgopalan1दुर्ग। अंतरराष्ट्रीय बैडमिंटन खिलाड़ी संगीता राजगोपालन ने आज कहा कि खेल जीवन के लिए बेहद जरूरी है। हार मिले या जीत कभी खेलना नहीं छोडऩा चाहिए। यह न केवल आपको मजबूत और ऊर्जावान रखता है बल्कि जीवन में निरंतर आगे बढऩे की ताकत भी देता है। संगीता यहां बीआईटी खेल परिसर में अंतरमहाविद्यालीयन बास्केटबाल प्रतियोगिता के उद्घाटन समारोह को मुख्य अतिथि की आसंदी से संबोधित कर रही थीं। sangeeta-rajgopalan inter-college-basketball201उन्होंने कहा कि खेल में हार-जीत से भी ज्यादा महत्वपूर्ण खेलते रहना है। यह जीवन में अनुशासन, शारीरिक एवं मानसिक स्वास्थ्य तथा ऊर्जा के स्तर को बनाए रखता है। उन्होंने रिमझिम फुहारों के बीच खड़े खिलाडिय़ों के हौसलों की दाद देते हुए कहा कि यह जज्बा हमेशा बनाए रखें।
कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए शासकीय वावा कन्या महाविद्यालय के प्राचार्य सुशील चन्द्र तिवारी ने सभी प्रतिभागियों को अपनी शुभकामनाएं देते हुए कहा कि वे पूरी क्षमता के साथ खेलें ताकि विश्वविद्यालय की टीम में स्थान बना सकें।
कार्यक्रम का संचालन शासकीय कन्या महाविद्यालय दुर्ग  की क्रीड़ा प्रभारी रितु दुबे ने कार्यक्रम का संचालन किया। इस अवसर पर कल्याण महाविद्यालय के क्रीड़ा अधिकारी अमरीक सिंह, गजेन्द्र यादव, रेफरी ओजस एवं प्रतिभागी महाविद्यालयों के क्रीड़ा अधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply