• Sat. Apr 27th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

स्वरुपानंद महाविद्यालय में राज्य स्तरीय व्हॉलीबाल स्पर्धा

Sep 15, 2017

स्वरुपानंद महाविद्यालय में राज्य स्तरीय व्हॉलीबाल स्पर्धा भिलाई। स्वामी श्री स्वरूपानंद सरस्वती महाविद्यालय में उच्च शिक्षा विभाग द्वारा राज्य स्तरीय व्हॉलीबाल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है।भिलाई। स्वामी श्री स्वरूपानंद सरस्वती महाविद्यालय में उच्च शिक्षा विभाग द्वारा राज्य स्तरीय व्हॉलीबाल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है। उद्घाटन समारोह में खिलाडिय़ों को संबोधित करते हुए श्री गंगाजली शिक्षण समिति की उपाध्यक्ष श्रीमती जया मिश्रा ने कहा कि खेल अनुशासन सिखाता है। जो अनुशासित है वो ही खिलाड़ी बन सकता है और जो अनुशासित नहीं है वो खिलाड़ी नहीं हैं।मुख्य अतिथि के रुप में साहीराम जाखड़ ने खिलाडिय़ों को संबोधित करते हुए कहा कि अनुशासन में आर्मी के बाद खिलाड़ी का नंबर है। हर खिलाड़ी राष्ट्रीय, अंतरराष्ट्रीय चैंपियन नहीं बनता पर स्वास्थ्य के लिये खेल में शामिल होना चाहिये। आज विद्यार्थियों कम्प्यूटर व मोबाईल से खेलना चाहता है दुनिया को मुट्टी में करना चाहता है पर खेल के मैदान में उतरना नहीं चाहता।
पर्यवेक्षक डॉ. बोगी शंकर राव ने विद्यार्थियों को शुभकामना देते हुये कहा जिन उद्देश्यों को लेकर आप खेलने आये है उन में सफल हों।
प्राचार्य डॉ हंसा शुक्ला ने कहा अगर अनुशासन सीखना है तो दो माह आर्मी ट्रैनिंग जरुर लेनी चाहिये। खिलाड़ी धूप हो या बरसात अपना प्रदर्शन करते है। जीतने का प्रयास करते है। जीवन में कोई भी चीज पाना है तो एक के पीछे हमारा ध्यान केन्द्रित करना होता है।

Leave a Reply