• Sat. May 4th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

बीएसपी एंसीलरी इंडस्ट्रीज एसोसिएशन ने की कब्जे हटाने की मांग

Dec 6, 2017

 बीएसपी एंसीलरी इंडस्ट्रीज एसोसिएशन द्वारा भिलाई के औद्योगिक क्षेत्र स्थित कन्हैया स्टील इंडस्ट्रीज में एक बैठक आयोजित की गयी। इस बैठक में डीआईसी के सीजीएम प्रवीण शुक्ला, जीएम अनिल श्रीवास्तव, सीएसआईडीसी के आवस्थी विशेष रूप से उपस्थिति रहे। बीएसपी एंसीलरी  इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के संरक्षक के.के.झा ने डीआईसी के सीजीएम प्रवीण शुक्ला का स्वागत किया। एसोसिएशन ने औद्योगिक एस्टेट में हो रहे अवैध कब्जे को हटाने अनुरोध किया है। बीएसपी एंसीलरी इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के अध्यक्ष अरविंदर सिंह खुराना ने बीएसपी द्वारा गठित प्लांट लेवल एडवाइसर कमेटी के बैठक आयोजित करने का अनुरोध किया है विदित हो की भिलाई स्टील प्लांट ने पिछले 7 साल से इस प्लांट लेवल एडवाइसर कमेटी की बैठक आयोजित नहीं की है। इस बैठक को तुरंत आयोजित करने का अनुरोध किया।भिलाई। बीएसपी एंसीलरी इंडस्ट्रीज एसोसिएशन द्वारा भिलाई के औद्योगिक क्षेत्र स्थित कन्हैया स्टील इंडस्ट्रीज में एक बैठक आयोजित की गयी। इस बैठक में डीआईसी के सीजीएम प्रवीण शुक्ला, जीएम अनिल श्रीवास्तव, सीएसआईडीसी के आवस्थी विशेष रूप से उपस्थिति रहे। बीएसपी एंसीलरी  इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के संरक्षक के.के.झा ने डीआईसी के सीजीएम प्रवीण शुक्ला का स्वागत किया। एसोसिएशन ने औद्योगिक एस्टेट में हो रहे अवैध कब्जे को हटाने अनुरोध किया है।बीएसपी एंसीलरी इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के अध्यक्ष अरविंदर सिंह खुराना ने बीएसपी द्वारा गठित प्लांट लेवल एडवाइसर कमेटी के बैठक आयोजित करने का अनुरोध किया है विदित हो की भिलाई स्टील प्लांट ने पिछले 7 साल से इस प्लांट लेवल एडवाइसर कमेटी की बैठक आयोजित नहीं की है। इस बैठक को तुरंत आयोजित करने का अनुरोध किया।
डीआईसी के अधिकारियों ने एंसीलरी इंडस्ट्रीज को gen.gov.in. में पंजीकरण करने का अनुरोध किया। यहाँं पर पंजीकरण के बाद इंडस्ट्रीज किसी भी सरकारी क्षेत्र में पंजीकरण के लिए पात्र होंगे यहाँ तक की रेलवे में भी। इस पंजीकरण के बाद से  सरकार की खरीद शुरू की जाएगी और खरीदी गयी सामग्री का भुगतान 11 वें दिन में प्राप्त कर सकेंगे।
डीआईसी ने निगम द्वारा लगाये गए  संपत्ति करों में 200 फ ीसदी वृद्धि के  संबंध में डीआईसी ने यह आश्वासन दिया है कि शीघ्र ही उद्योगों को छूट मिलेगी क्योंकि इस संबंध में मुख्यमंत्री  द्वारा बैठक की गई है। इसके सकारात्मकता परिणाम शीघ्र आने वाले है। एसोसिएशन के सदस्यों ने सरकार द्वारा उद्योग जगत के लिए उठाये जा रहे कदम पर खुशी जाहिर की ।
इस अवसर पर उपस्थित सदस्य चमन लाल बंसल, व्यास प्रसाद शुक्ला, नरसिंग कुकरेजा, जी.एस.विर्दी, एस.रामचंद्रन, ई.एस.राजीव, डी.आर.यादव, राम कुमार बंसल, राजेश खंडेलवाल, रतन दास गुप्ता, सुरेश बोपचे, अनिल शुक्ला, डी.रामस्वामी, सौरभ  जगवानी, शशि भूषण, श्याम अग्रवाल, रवि शंकर मिश्रा तथा आर.के.गोयल थे।

Leave a Reply