• Fri. Apr 26th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

एसएसटीसी में ग्रैंड मेगा इवेंट्स ‘संविद’ 20-20 के तारीख की घोषणा

Jan 17, 2020

Samvid-2020 dates announcedभिलाई। श्री शंकराचार्य टेक्निकल कैंपस के वार्षिक तकनीकी-सांस्कृतिक-खेल-प्रबंधन उत्सव ‘संविद’ के तारीखों की घोषणा कर दी गई है। 23 एवं 24 फरवरी को होने वाले ‘संविद’ को एक राष्ट्रव्यापी उत्सव के रूप में मान्यता प्राप्त है, जिसमें सभी युवाओं को अपनी कला, हुनर का परिचय देने का अवसर मिलता है। 50 से अधिक प्रोग्राम्स की मेजबानी करने की लिये संविद पूरे जोश और तत्परता के साथ तैयार है। तारीखों की घोषणा एसजीईएस की अध्यक्ष जया मिश्रा ने ब्रूशर रिलीज करते हुए की।SGSE Jaya Mishra 'SAMVID'संविद के अंतर्गत दो और मेगा-टेक्निकल प्रोग्राम का आयोजन किया जायेगा जिसमे से मैकेथॉन, और रोबोथॉन प्रमुख हैं, जिसमे से मैकेथॉन का प्रिलिम राउंड 16-17 जनवरी एवं फाइनल क्रमश: 27-28 जनवरी को होगा और रोबोथॉन जोकि टेक्निकल फेस्ट का महा-इवेंट है जिसका आयोजन 14-15 फरवरी को किया जा रहा है।
संविद-2020 में, संविद हैकथॉन – एक राष्ट्रीय स्तर पर 24 घंटे लंबी, कंप्यूटर प्रोग्रामिंग चुनौती जो की 25-26 फरवरी को आयोजित की जा रही है जिससे समूचे राज्य के चारों ओर सबसे प्रतिष्ठित तकनीकी प्रतियोगिता में से एक के रूप में अपनी पहचान बनाएगी! सहस्त्राब्दी पीढ़ी से बड़े पैमाने पर भागीदारी को इकट्ठा करते हुए, यह कोडिंग मैराथन वास्तविक समय की कोडिंग चुनौतियों को होस्ट करता है और ट्रॉफी के साथ-साथ नगद पुरस्कार प्रदान करता है!
ट्रैल्ब्लैजिंग इवेंट्स की घटनाओं की सूची में गत वर्ष की भांति इस वर्ष भी संविद-20 में विभिन्न फेस्ट सुविधाएँ हैं जिसमें आइडियाज कान्क्लेव- (2020) प्रमुख है, जिसका आयोजन 22 फरवरी को किया जा रहा है।
संविद की शुरुआत 2013 में हुई जिसे मध्य भारत में प्रमुख युवा उत्सव कहा जाता है। 2019 में संविद ने नए सिरे से समुदाय पर सीधे प्रभाव डालने का लक्ष्य रखा है। संविद लाइव बैनर के तहत, उत्सव ने समाज के आर्थिक रूप से कम भाग्यशाली वर्गों के उत्थान के लिए कई शहरव्यापी, परोपकारी गतिविधियों की शुरुआत की है।
संविद-2020 के सफल एवं सुचारु क्रियान्वयन हेतु संस्था प्रमुख श्री आई.पी.मिश्रा, चेयरमैन, श्रीमती जया मिश्रा, अध्यक्ष, श्री गंगाजली एजुकेशन सोसाइटी, एवं संस्था निदेशक डॉ. पी. बी. देशमुख, जी द्वारा समय-समय पर उचित मार्गदर्शन प्रदान किया जाएगा।

Leave a Reply