• Sat. Apr 27th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

भिलाई एजुकेशन ट्रस्ट ने मुख्यमंत्री सहायता कोष में दिया एक दिन का वेतन

Apr 30, 2020

महिला महाविद्यालय, पीजी कालेज ऑफ़ नर्सिंग एवं ट्रस्ट ने एकत्र किए 2.18 लाख रुपए

Mukhyamantri Sahayta Kosh Chhattisgarhभिलाई। भिलाई एजुकेशन ट्रस्ट तथा इसके द्वारा संचालित भिलाई महिला महाविद्यालय एवं पी.जी. कॉलेज ऑफ़ नर्सिंग के सभी टीचिंग एवं नॉन-टीचिंग स्टाफ ने अपने एक दिन के वेतन की राशि मुख्यमंत्री सहायता कोष में जमा कर राज्य में कोरोना संकट से निपटने अपना योगदान दिया। भिलाई एजुकेशन ट्रस्ट द्वारा 25,000/- रूपये तथा भिलाई महिला महाविद्यालय एवं पी.जी. कालेज ऑफ़ नर्सिंग की ओर से क्रमश: 1,37,000/- तथा 56,000/-, इस प्रकार कुल 2,18,000/- की राशि सीएम सहायता कोष में जमा करा दी गई है।

भिलाई एजुकेशन ट्रस्ट के सचिव सुरेन्द्र गुप्ता ने बताया कि कोरोना संक्रमण की वजह से उपजे देशव्यापी संकट तथा इससे निपटने राज्य में फण्ड की आवश्यकता को देखते हुए माननीय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी द्वारा की गई अपील को ध्यान में रखते हुए भिलाई एजुकेशन ट्रस्ट एवं इसके द्वारा संचालित कॉलेजों भिलाई महिला महाविद्यालय तथा पी.जी. कॉलेज आॅफ नर्सिंग के समस्त टीचिंग एवं नॉन-टीचिंग स्टाफ ने अपने मासिक वेतन में से एक दिन के वेतन की राशि का स्वेच्छा से सहयोग किया है। भिलाई एजुकेशन ट्रस्ट द्वारा 25,000/- रूपये तथा भिलाई महिला महाविद्यालय एवं पी.जी. कॉलेज आॅफ नर्सिंग की ओर से क्रमश: 1,37,000/- तथा 56,000/-, इस प्रकार कुल 2,18,000/- की राशि सीएम सहायता कोष में जमा करा दी गई है। भिलाई एजुकेशन ट्रस्ट के सचिव सुरेन्द्र गुप्ता जिन्होंने व्यक्तिगत तौर पर भी अपनी ओर से 11,000/- रूपये की राशि मुख्यमंत्री सहायता कोष में जमा की ने आशा व्यक्त की कि देश तथा राज्य कोरोना वायरस की वजह से उपजी महामारी से मुक्त होने में शीघ्र ही कामयाबी हासिल कर लेगा।
गौरतलब है कि भिलाई एजुकेशन ट्रस्ट एवं इसके द्वारा स्थापित एवं हॉस्पीटल सेक्टर में संचालित कॉलेज भिलाई महिला महाविद्यालय (बीएमएम) तथा पी.जी. कॉलेज ऑफ़ नर्सिंग (पीजीकॉन) सामाजिक भागीदारी तथा समाज सेवा के क्षेत्र में निरंतर अपनी सेवायें प्रदान करता आया है।

Leave a Reply