• Fri. Apr 26th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

लॉकडाउन के बीच स्वरूपानन्द कालेज के दो विद्यार्थियों का हुआ प्लेसमेन्ट

May 17, 2020

Placement in COVIDभिलाई। स्वामी श्री स्वरूपानंद सरस्वती महाविद्यालय के दो विद्यार्थियों का चयन विप्रोविल्प कम्पनी में आकर्षक पैकेज में हुआ है। चार राउण्ड में चयन प्रक्रिया संपन्न हुई। पहले राउण्ड में टेस्ट तथा दूसरे राउण्ड में कम्यूनिकेशन स्किल को असेस किया गया। तृतीय राउण्ड टेक्नीकल इन्टरव्यू था व चतुर्थ राउण्ड में एचआर इन्टरव्यू था। यह प्रक्रिया आनलाइन घर से ही संपन्न हुई। ऋचा पटेल बी.सी.ए. अंतिम वर्ष व नितेष ठाकुर बी.सी.ए. अंतिम वर्ष का चयन किया गया जिसे नियुक्ति पत्र आॅनलाईन दिया गया।ऋचा पटेल ने बताया कि आज सम्पूर्ण विश्व में कोरोना-19 के कारण लॉकडाउन है व मंदी का दौर प्रारंभ हो गया है ऐसे में नियुक्ति पत्र मिलना व घर में बैठकर काम करना सुखद व अदभुत् अनुभव है।
नितेष ठाकुर ने अपने नियुक्ति के लिये महाविद्यालय के ट्रेनिंग व प्लेसमेंट सेल को धन्यवाद दिया व बताया महाविद्यालय में समय-समय पर पसर्नाल्टी डेव्लपमेंट मॉक इंटरव्यू आदि का आयोजन किया जाता है और हमें प्रतियोगिता में शामिल होने के लिये तैयार किया जाता है।
महाविद्यालय के उपलब्धि पर श्री गंगाजली शिक्षण समिति के चेयरमेन आई.पी. मिश्रा सर स्वामी श्री स्वरूपानदं सरस्वती महाविद्यालय के सीओओ डॉ. दीपक शर्मा ने विद्यार्थियों को बधाई दी व उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कहा आगे आने वाले समय में विद्यार्थियो के लिये और प्लेसमेंट का आयोजन किया जायेगा, जिससे उन्हे रोजगार के लिये भटकना न पड़े। व इस कठिन दौर में चुनौतियों का सामना कर सके।
प्राचार्य डॉ. श्रीमती हंसा शुक्ला ने चयनित विद्यार्थियों व ट्रेनिंग प्लेसमेंट सेल अधिकारी स.प्रा. सुनील सिंग, स.प्रा. मंजू कनौजिया व स.प्रा. पूजा सोढ़ा को बधाई दी व कहा विद्यार्थियों का चयनित होना महाविद्यालय के लिये गौरवपूर्ण क्षण है।

Leave a Reply