• Sat. Apr 27th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

स्वरूपानंद महाविद्यालय के ओपन कैंपस में 44 विद्यार्थियों का चयन

Jun 24, 2022
44 selected in SSSSMV Campus Drive

भिलाई। स्वामी श्री स्वरूपानंद सरस्वती महाविद्यालय हुडको भिलाई में प्लेसमेट सेल द्वारा ओपन कैंपस प्लेसमेंट का आयोजन किया गया जिसमें पात्रा कॉरपरेशन रायपुर की कम्पनी द्वारा प्रोसेस एक्जीक्यूटिव ट्रैनी के पद पर 44 विद्यार्थियों का चयन आकर्षक पैकेज पर किया गया। ट्रैनिंग प्लेसमेट अधिकारी सहायक प्राध्यापक सुनील सिंह ने बताया प्लेसमेंट में 200 विद्यार्थियों ने भाग लिया था। सर्वप्रथम विद्यार्थियों को पात्रा कम्पनी के वर्कक्लचर की जानकारी दी गई।
पात्रा इण्डिया से सलेक्सन के लिये विकासनाथ त्रिपाठीए सीनियर एक्जीकेटीवए वॉय मृणानली एक्जुकेटीव उपस्थित हुए। चयनित हुये विद्यार्थी अमन चंद्राकर एमएससी बॉयोटेक्नोलॉजी ने चयनित होने पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुये कहा अभी मेरा एमएससी का परिणाम नहीं आया है और नियुक्ति से मैं बहुत खुश हूॅ मुझे नौकरी के लिये भटकना नहीं पड़ा । मृत्यंजय वैरागी एमएससी बॉयोटेक्नोलॉजी ने प्लेसमेंट सेल को धन्यवाद दिया व कहा महाविद्यालय में समय .समय पर पर्सनालटी डेव्लपमेंट से संबंधित कार्यक्रम होता है। जिसका फायदा उन्हें मिला।
महाविद्यालय के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डॉण्दीपक शर्माए प्राचार्य डॉण्हंसा शुक्ला ने चयनित विद्यार्थियों को बधाई देते हुये उनके उज्जवल भविष्य की कामना की व कहा भविषय में महाविद्यालय मे कैंपस के लिये और कम्पनी को बुलाने की योजना है जिससे अधिक से अधिक विद्यार्थियों को नौकरी मिल जाय।
कार्यक्रम चयन प्रक्रिया में प्लेसमेंट सेल सदस्य डॉण्मंजू कन्नोजिया सहायक प्राध्यापक शिक्षा विभाग ने विशेष योगदान दिया।

Leave a Reply