• Sun. Apr 28th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

राष्ट्रीय ध्वज दिवस पर एमजे कालेज में क्विज का आयोजन

Jul 22, 2022
Quiz at MJ College on Flag Day

भिलाई। राष्ट्रीय ध्वज दिवस के अवसर पर आज एमजे कालेज में अंतर महाविद्यालयीन क्विज प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसमें एमजे कालेज, एमजे कालेज ऑफ नर्सिंग एवं एमजे कॉलेज फार्मेसी विभाग की टीमों ने भाग लिया। राष्ट्रीय सेवा योजना द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में क्विज मास्टर की भूमिका वाणिज्य एवं प्रबंधन संकाय की सहायक प्राध्यापक स्नेहा चन्द्राकर तथा शिक्षा संकाय की सहायक प्राध्यापक शकुन्तला जलकारे ने अदा की।
महाविद्यालय की निदेशक डॉ श्रीलेखा विरुलकर की प्रेरणा एवं प्राचार्य डॉ अनिल कुमार चौबे के मार्गदर्शन में इस कार्यक्रम का आयोजन डॉ सीवी रमन हॉल में किया गया। आरंभ में रासेयो कार्यक्रम अधिकारी डॉ जेपी कन्नौजे ने राष्ट्रीय ध्वज दिवस पर सभी को बधाई देते हुए कहा कि राष्ट्र ध्वज देश की आन-बान और शान होता है। इसके बारे में सभी को सम्पूर्ण जानकारी हासिल करने का प्रयास करना चाहिए।
प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर बीएससी नर्सिंग की टीम रही। इस टीम में टुम्पा रणा, रामेश्वरी चंद्रवंशी, पूजा वानखेड़े तथा प्रतिमा सोनी शामिल थे। द्वितीय स्थान पर दो टीमें टाई के साथ रहीं। इनमें फार्मा और बीसीए की टीमें शामिल रहीं। फार्मा टीम में केशरी, वसुधा, पूजा तथा लुकेश्वरी तथा बीसीए की टीम रही जिसमें देवेन्द्र, लक्ष्मीकांत, चंदन तथा अरुण वर्मा शामिल थे। तृतीय स्थान पर बीएससी की टीम में करुणा, मिलिंद, हिमांचल और कोमल शामिल थीं।

Leave a Reply