• Wed. May 8th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

निगम कमिश्नर व्यास ने सी-मार्ट में की शॉपिंग, फूड स्टॉल का भी लिया आनंद

Oct 13, 2022
Commissioner praises C-Mart for product rangeभिलाई। पावर हाउस चौक के समीप बना सी मार्ट लोगों को सस्ती दरों पर सामग्री उपलब्ध करा रहा है. नगर पालिक निगम भिलाई के आयुक्त रोहित व्यास ने गत दिनों यहां शॉपिंग की. वस्तुओं की उपलब्धता पर संतोष जाहिर किया. उन्होंने यहां फूड स्टाल का भी आनंद लिया. यहां छत्तीसगढ़ी व्यंजन उपलब्ध हैं. आयुक्त ने शॉपिंग के बाद डिजिटल ऐप से ही सभी भुगतान किये. उन्होंने इसे आधुनिक शॉपिंग एक्सपीरियंस और राज्य के लघु उद्यमियों के बीच एक सेतु के रूप में परिभाषित किया.

भिलाई। पावर हाउस चौक के समीप बना सी मार्ट लोगों को सस्ती दरों पर सामग्री उपलब्ध करा रहा है. नगर पालिक निगम भिलाई के आयुक्त रोहित व्यास ने गत दिनों यहां शॉपिंग की. वस्तुओं की उपलब्धता पर संतोष जाहिर किया. उन्होंने यहां फूड स्टाल का भी आनंद लिया. यहां छत्तीसगढ़ी व्यंजन उपलब्ध हैं. आयुक्त ने शॉपिंग के बाद डिजिटल ऐप से ही सभी भुगतान किये. उन्होंने इसे आधुनिक शॉपिंग एक्सपीरियंस और राज्य के लघु उद्यमियों के बीच एक सेतु के रूप में परिभाषित किया.
घरेलू जरूरतों को देखते हुए तथा अन्य आवश्यकता के मुताबिक सारी चीजें यहां मौजूद है. आयुक्त रोहित व्यास ने सी मार्ट के प्रोडक्ट की जानकारी ली और इसके उत्पादों की सराहना की. उन्होंने स्वयं सी मार्ट से अपनी जरूरतों के लिए सामग्री खरीदी की और डिजिटल मोड से पेमेंट किया. आयुक्त ने परिसर में ही निर्मित फूड स्टॉल तथा धन्वंतरी योजना के तहत संचालित मेडिकल स्टोर्स का भी अवलोकन किया और उपलब्ध दवाइयों की जानकारी ली.
सी मार्ट में उत्पादों की बात करें तो जगदलपुर, सुकमा, दंतेवाड़ा, बीजापुर, नारायणपुर, कोंडागांव, कांकेर, बालोद, राजनांदगांव, कवर्धा, दुर्ग, रायपुर, धमतरी, बिलासपुर, कोरबा, कटघोरा, रायगढ़, धर्मजयगढ़, बलरामपुर, सरगुजा, मनेंद्रगढ़, कोरिया, जसपुर आदि शहरों से निर्मित हर्बल प्रोडक्ट सी मार्ट में मौजूद है. सी मार्ट में मानो पूरे छत्तीसगढ़ के प्रोडक्ट विक्रय के लिए शामिल है.
विधायक देवेंद्र यादव एवं महापौर नीरज पाल की पहल से निर्मित यह सी मार्ट भव्य रूप से निर्मित है. एक बड़े मॉल की तरह इसमें सारी सुविधाएं मौजूद है तथा पार्किंग स्थल की भी कोई कमी नहीं है यही वजह है कि खरीदारी के लिए लोगों की यहां पर भीड़ जुटने लगी है तथा लोग जमकर खरीदी कर रहे है. आयुक्त के निरीक्षण के दौरान जोन आयुक्त अमिताभ शर्मा, कार्यपालन अभियंता संजय बागड़े व सहायक अभियंता अखिलेश चंद्राकर मौजूद रहे.

Leave a Reply