• Sun. Apr 28th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

नववर्ष पर राइजिंग स्टार्स ने वृद्धाश्रम में बिखेरी खुशियां, बुजुर्गों ने किया डांस

Jan 1, 2024
Rising Stars sing with oldage home inmates

भिलाई। राइजिंग स्टार्स मॉडल टाउन ने इस बार बीते वर्ष की विदाई और नव वर्ष के स्वागत के लिए एक अनोखा प्रयोग किया. राइजिंग स्टार्स के छह कलाकारों की टीम सेक्टर-2 स्थित आस्था बहुउद्देश्यीय कल्याण संस्था पहुंचे. इन कलाकारों ने 60 और 70 के दशकों के गीतों से ऐसा समा बांधा कि अपने-अपने परिवारों से बिछड़ चुके बुजुर्ग झूम उठे. उन्होंने अपने मोहक नृत्यों से कलाकारों की लगातार हौसला अफजाई की.
राइजिंग स्टार के परविन्दर सलारिया, डॉ शशिभूषण साहू, दीपक रंजन दास, जितेन्द्र तांडी, बीग थैंक-यू संस्था की संयोजक गरिमा सिन्हा तथा एमजे कालेज ऑफ नर्सिंग की छात्रा वंशिका रजक सुबह 11 बजे ही यहां पहुंच गए थे. कार्यक्रम का आरंभ भजन से करने के बाद भूले बिसरे गीतों की प्रस्तुति प्रारंभ हुई. एकल और युगल गीतों से राइजिंग स्टार के कलाकारों ने ऐसा समा बांधा कि कब दोपहर बीत गई पता ही नहीं चला. कलाकारों ने कुल 29 गीत आस्था वृद्धाश्रम में प्रस्तुत किये.

इसके बाद सभी ने मिलकर आस्था संस्था के संचालक प्रकाश गेडाम, वृद्धाश्रम की संचालक शोभा गेडाम एवं आश्रमवासियों के साथ ही उन्होंने भोजन किया. इस अवसर पर श्री दास ने अपने साथी कलाकारों का परिचय प्रकाश एवं उनकी बहन शोभा गेडाम के व्यक्तित्व एवं कृतित्व से कराते हुए आश्रम की पृष्ठभूमि के बारे में विस्तार से बताया. साथ ही आश्रमवासियों को वचन भी दिया कि जब भी अवसर मिलेगा, वे उनके बीच पहुंचेंगे और खुशियां बांटने का प्रयास करेंगे.

Leave a Reply