• Thu. May 9th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

मुक्तकंठ साहित्य समिति के नववर्ष मिलन में ट्रिपल-एम ने बांधा समा

Jan 8, 2024
MMM performs at Muktakanth Sahitya Samiti get together

भिलाई। मुक्तकंठ साहित्य समिति के नववर्ष मिलन के अवसर पर मेटलर्जिकल म्यूजिक मेकर्स (ट्रिपल-एम) के कलाकारों ने समा बांध दिया. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि ज्ञान चतुर्वेदी, अध्यक्ष ट्रिपल-एम ने मुक्तकंठ के अध्यक्ष गोविन्द पाल एवं सभी सदस्यों को नववर्ष की बधाई देते हुए उनके सुखद भविष्य और उत्तरोत्तर प्रगति की कामना की. इस अवसर पर श्री पाल ने मुक्तकंठ का प्रसार देश के सभी राज्यों में करने की घोषणा की.
इस अवसर पर विशेष अतिथि के रूप में कवि नरेंद्र सिक्केवाल, एसपी सीआईडी रायपुर, नाट्यशिल्पी पी भानुजी राव, छत्तीसगढ़ आसपास के संपादक प्रदीप भट्टाचार्य मौजूद थे. विशेष आमंत्रितों में हाइटेक सुपर स्पेशालिटी हॉस्पिटल के जनरल एवं लैप्रोस्कोपिक सर्जन डॉ नवील कुमार शर्मा तथा सृजन संस्था के सचिव राकेश शर्मा भी उपस्थित थे. ट्रिपल-एम के अध्यक्ष ज्ञान चतुर्वेदी, अलका शर्मा, भागवत टावरी, दीपक रंजन दास के अलावा श्रीमती विजया रॉय एवं सुश्री अंशु शर्मा ने भी अपनी प्रस्तुतियां दीं. इस कार्यक्रम का आयोजन उतई स्थित एक फार्म हाउस में किया गया था.
इस अवसर पर कविता पाठ के अलावा विभिन्न रोचक खेलों का भी आयोजन किया गया जिसका संचालन छत्तीसगढ़ आसपास के प्रदीप एवं शेफाली भट्टाचार्य द्वारा किया गया.

Leave a Reply