• Sun. Apr 28th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

जिनका सीएम कर रहे थे सम्मान, उनको धमका रहे थे विधायक

Aug 23, 2022
CM Bhupesh felicitates Doctors

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का आज जन्मदिन है. केक काटने और माला पहनाने से दूर इसको इसे एक सकारात्मक अंदाज दिया गया. सरदार बरबीर सिंह जुनेजा स्टेडियम में एक फ्री हेल्थ चेकअप कैंप का आयोजन किया गया. सीएम ने यहां अपनी सेवा दे रहे चिकित्सकों एवं सहयोगियों का सम्मान भी किया. वहीं दूसरी तरफ उन्हीं की पार्टी का एक विधायक अम्बेडकर अस्पताल में महिला डाक्टर को धमका रहा था.
रायपुर महापौर एजाज ढेबर ने मुख्यमंत्री के जन्मदिन पर इस दो दिवसीय शिविर का आयोजन किया है जो आज 23 अगस्त को समाप्त होगा. शिविर का लाभ अब तक 3000 से अधिक लोग उठा चुके हैं. मुख्यमंत्री भूपेश ने कहा कि डॉक्टरों और उनकी टीम का कार्य सच्ची मानव सेवा है. इस शिविर में 26 ओपीडी संचालित हैं, जिसके अंतर्गत हर कैंसर, हृदय रोग, अस्थि, किडनी रोग सहित सभी बीमारियों के मरीजों को एक्सपर्ट डॉक्टर्स गाइडेंस दे रहे और दवाइयां भी.
दैनिक भास्कर ने खबर दी है कि उधर अम्बेडकर अस्पताल पहुंचे एक विधायक ने एक महिला डाक्टर को बलरामपुर या सूरजपुर ट्रांसफर कराने की धमकी दे डाली. डाक्टर का कसूर इतना था कि उसने एक ऐसे मरीज के बारे में विधायक से फोन पर बात करने से इंकार कर दिया था जिसकी अस्पताल से छुट्टी हो गई है. इस बवाल का एक डाक्टर ने वीडियो बना लिया था. पर इससे पहले कि वीडियो वायरल हो पाता, खुद डीएमई ने उसे डिलीट करवा दिया.

Leave a Reply