• Fri. Apr 26th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

डॉ संतोष राय इंस्टीट्यूट को मुख्यमंत्री के हाथों मिला कॉमर्स एक्सीलेंसी अवार्ड

Mar 29, 2019

Dr Santosh Rai Classesभिलाई। रायपुर में संपन्न एक कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भिलाई के डॉ. संतोष राय इंस्टीट्यूट को ‘मोस्ट ट्रस्टेड कॉमर्स इंस्टीट्यूट आॅफ छत्तीसगढ़’ के अवॉर्ड से नवाजा गया। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से श्री रविन्द्र चौबे कृषि मंत्री छत्तीसगढ़ शासन एवं पूर्व उच्च शिक्षा मंत्री प्रेम प्रकाश पाण्डे उपस्थित थे। भिलाई तथा बिलासपुर से संचालित संस्था छत्तीसगढ़ में कॉमर्स की अग्रणी संस्था है जहां सी.ए./सी.एम.ए./सी.एस./बी.कॉम. तथा 11वीं, 12वीं कॉमर्स की कक्षाएं संचालित की जाती हैं। कार्यक्रम के दौरान छत्तीसगढ़ में शिक्षा का स्तर सुधारने के लिए किस प्रकार के कदम उठाये जाएंगे यह सवाल पूछे जाने पर मुख्यमंत्री श्री भूपेष बघेल ने कहा कि इस बारे में हम डॉ. संतोष राय सर से राय लेंगे जो शिक्षा जगत से जुड़े हुए हैं।
अवॉर्ड के लिए डॉ. संतोष राय के साथ पूरी टीम उपस्थित थी जिसमें मिट्ठू मैडम, सी.ए. प्रवीण बाफना, सी.ए. केतन ठक्कर, सी.ए. दिव्या रत्नानी, पीयूश जोशी, अभिषेक राय, प्रियंका शर्मा, नेहा वर्मा शामिल थे।
डॉ. संतोष राय ने बताया कि यह सम्मान छात्र-छात्राओं तथा पालकों के विश्वास का है जो उन्होंने हम पर जताया है। 25 वर्षों से हमने बेहतर से बेहतर रिजल्ट देते हुए छात्र-छात्राओं को सही मार्गदर्शन एवं बेहतर करियर देने की हमेशा कोशिश की हैं। छत्तीसगढ़ की एक मात्र एैसी संस्था है जिसके शिक्षक श्रीलंका के पश्चात अब सिंगापुर जाकर वहां की शिक्षा प्रणाली पर अध्ययन करेंगे।

Leave a Reply