• Fri. Apr 26th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

भानुप्रतापपुर के हर्षद चोपड़ा ‘बेपनाह’ के हीरो, जेनिफर विगेंट के साथ बनी जोड़ी

Mar 14, 2018
रायपुर/कांकेर। भानुप्रतापपुर के पास ग्राम पंचायत संबलपुर में पले बढ़े युवा हर्षद चोपड़ा ने माया नगरी मुंबई में बतौर अभिनेता अपने पैर जमा लिए हैं। हर्षद एक टीवी चैनल में शुरू होने जा रहे सीरियल 'बेपनाह' में हीरो के रूप में नजर आएंगे। इसका प्रसारण 19 मार्च से शुरू होगा। मूल रूप से संबलपुर के रहने वाले हर्षद ने यहीं कक्षा 3 तक स्कूली पढ़ाई की और फिर गोंदिया व मुंबई में शिक्षा ली। हर्षद के पिता प्रकाश चोपड़ा और मां चंदा देवी चोपड़ा ने बताया कि हर्षद को बचपन से ही अभिनय का काफी शौक था। बतौर मॉडल शुरूआत करने के बाद उन्होंने मुंबई में टीवी शोज में काम करना शुरू किया और अब अपनी एक अलग पहचान बना ली है।कांकेर। भानुप्रतापपुर के पास ग्राम पंचायत संबलपुर में पले बढ़े युवा हर्षद चोपड़ा ने माया नगरी मुंबई में बतौर अभिनेता अपने पैर जमा लिए हैं। हर्षद एक टीवी चैनल में शुरू होने जा रहे सीरियल ‘बेपनाह’ में हीरो के रूप में नजर आएंगे। इसका प्रसारण 19 मार्च से शुरू होगा। मूल रूप से संबलपुर के रहने वाले हर्षद ने यहीं कक्षा 3 तक स्कूली पढ़ाई की और फिर गोंदिया व मुंबई में शिक्षा ली। हर्षद के पिता प्रकाश चोपड़ा और मां चंदा देवी चोपड़ा ने बताया कि हर्षद को बचपन से ही अभिनय का काफी शौक था। बतौर मॉडल शुरूआत करने के बाद उन्होंने मुंबई में टीवी शोज में काम करना शुरू किया और अब अपनी एक अलग पहचान बना ली है।

इसके पहले हर्षद साल 2006 में प्रसारित सीरियल ‘ममता’ में आकाश श्रीवास्तव की भूमिका में नजर आए थे। यहां से करियर की शुरूआत करने के बाद ‘लेफ्ट राइट लेफ्ट’ नामके शो में उन्होने कैडेट अली बेग की भूमिका निभाई। टीवी शो ‘अंबरधारा’ में अक्षत मल्होत्रा के उनके किरदार को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया था। टीवी शो ‘किस देश में है मेरा दिल’ में प्रेम लतीफ जुनेजा और गौरव शर्मा की दोहरी भूमिका हर्षद निभा चुके हैं।
इनकी अधिकांश सीरियलों में मशहूर अभिनेत्री जेनिफर विगेंट भूमिका निभाती रही हैं। मशहूर सीरियल निर्मात्री एकता कपूर ने इनकी प्रभावी भूमिकाओं को देखते हुए इन्हें ‘बेपनाह’ में लीड रोल दिया है। नए शो में भी जेनिफर के साथ उनकी जोड़ी बनी है।

Leave a Reply