• Fri. Apr 26th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

एमजे कालेज में डांडिया-गरबा की धूम, विशाल व सोनल को खिताब

Oct 4, 2019

Durga-Puja भिलाई। क्वांर नवरात्रि के उपलक्ष्य में एमजे कालेज में डांडिया नाइट का आयोजन किया गया। स्थानीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के विद्यार्थियों ने ‘फ्यूजन डांडिया’ प्रतियोगिता में हिस्सा लिया और पुरस्कार जीते। डांडिया किंग और क्वीन का खिताब महाविद्यालय के विशाल सोनी एवं सोनल मिश्रा को प्रदान किया गया। शक्ति और ऊर्जा के इस पर्व पर छात्र समुदाय का उत्साह देखते ही बनता था।भिलाई। क्वांर नवरात्रि के उपलक्ष्य में एमजे कालेज में डांडिया नाइट का आयोजन किया गया। स्थानीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के विद्यार्थियों ने ‘फ्यूजन डांडिया’ प्रतियोगिता में हिस्सा लिया और पुरस्कार जीते। डांडिया किंग और क्वीन का खिताब महाविद्यालय के विशाल सोनी एवं सोनल मिश्रा को प्रदान किया गया। शक्ति और ऊर्जा के इस पर्व पर छात्र समुदाय का उत्साह देखते ही बनता था। MJ-College-Fusion-Dandiya Khamharia-Schoolमहाविद्यालय प्रांगण में खूबसूरत रोशनी कर अलौकिक वातावरण का सृजन किया गया था। पारम्परिक गुजराती वेशभूषा मेें विद्यार्थियों ने अद्भुत लय, ताल एवं ऊर्जा का प्रदर्शन किया। ‘फ्यूजन डांडिया’ का पहला पुरस्कार नागसेन विद्यालय के समूह को दिया गया। द्वितीय पुरस्कार शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय खम्हरिया को प्रदान किया गया वहीं तीसरा पुरस्कार एमजे कॉलेज आॅफ नर्सिंग को दिया गया।
कार्यक्रम का प्रारंभ एमजे ग्रुफ आॅफ एजुकेशन के पितृपुरुष अशोक गुप्ता एवं परिवार द्वारा महाविद्यालय के प्रभारी प्राचार्य डॉ अनिल चौबे, डॉ जेपी कन्नौजे, डॉ श्वेता भाटिया, अर्चना त्रिपाठी, वीके चौबे, आशीष सोनी एवं शिक्षकवृंद द्वारा किया गया।
भिलाई। क्वांर नवरात्रि के उपलक्ष्य में एमजे कालेज में डांडिया नाइट का आयोजन किया गया। स्थानीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के विद्यार्थियों ने ‘फ्यूजन डांडिया’ प्रतियोगिता में हिस्सा लिया और पुरस्कार जीते। डांडिया किंग और क्वीन का खिताब महाविद्यालय के विशाल सोनी एवं सोनल मिश्रा को प्रदान किया गया। शक्ति और ऊर्जा के इस पर्व पर छात्र समुदाय का उत्साह देखते ही बनता था।आदि शक्ति माता दुर्गा की पूजा-अर्चना के बाद डांडिया-गरबा की शुरुआत की गई। प्रतियोगिता में निर्णायक की भूमिका श्रीमती नम्रता हरेश दत्ताणे, श्रीमती भक्ति कोटेचा एवं श्रीमती जलपा लखानी ने निभाई।

Leave a Reply