केरला समाजम के अध्यक्ष बने साजन, सुधीर महासचिव, ली शपथ

भिलाई। केरला समाजम दुर्ग भिलाई की नई कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण समारोह सेक्टर-5 स्थित केरला भवन में आयोजित की गई। कार्यकारिणी सदस्यों को रिटर्निंग अफसर जी पोन्नाराव एवं केजी कृष्णन ने शपथ दिलाई। केरला समाजम के पूर्व अध्यक्ष शशी कोटाराकरा ने समाजम के सदस्यगणों को संबोधित करते हुए कहा कि केरला समाजम को आज इस मुकाम तक पहुंचाने में प्रत्येक सदस्य की अहम भूमिका रही है। बच्चों से लेकर वरिष्ठ नागरिकों का समय समय पर समाजम की गतिविधियों में सहयोग रहा है। सांस्कृतिक एवं सामाजिक कार्यक्रमों को सबने मिलकर पूरा किया है।भिलाई। केरला समाजम दुर्ग भिलाई की नई कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण समारोह सेक्टर-5 स्थित केरला भवन में आयोजित की गई। कार्यकारिणी सदस्यों को रिटर्निंग अफसर जी पोन्नाराव एवं केजी कृष्णन ने शपथ दिलाई। केरला समाजम के पूर्व अध्यक्ष शशी कोटाराकरा ने समाजम के सदस्यगणों को संबोधित करते हुए कहा कि केरला समाजम को आज इस मुकाम तक पहुंचाने में प्रत्येक सदस्य की अहम भूमिका रही है। बच्चों से लेकर वरिष्ठ नागरिकों का समय समय पर समाजम की गतिविधियों में सहयोग रहा है। सांस्कृतिक एवं सामाजिक कार्यक्रमों को सबने मिलकर पूरा किया है। इसके लिए वे सभी को धन्यवाद देते हैं। उन्होंने नवनिर्वाचित अध्यक्ष साजन जोसफ को अपनी जिम्मेदारी आधिकारिक रूप से सौंपते हुए उन्होंने कहा कि आने वाले समय में श्री जोसफ के नेतृत्व में समाज एक नई ऊंचाई को छूने में सफल होगा।
इस अवसर पर 2019-2021 की कार्यकारिणी में विभिन्न पदों पर निर्वाचित सदस्यों को भी शपथ दिलाई गई। इनमें उपाध्यक्ष एस सजीव, उपाध्यक्ष आर्ट एवं कल्चरल ईटी सतीशन, जनरल सेक्रेटरी केएस सुधीर कुमार, सेक्रेटरी डी अनुप कुमार, सेक्रेटरी आर्ट एंड कल्चर दिवाकरन एस, ट्रेजरर बिनू जान, ज्वाइंट ट्रेजरर सीएम अब्दुल सत्तार, ईएस सुरेश एवं विनय पितांबरन शामिल हैं।
नवनिर्वाचित अध्यक्ष साजन जोसफ ने समाज द्वारा विश्वास के साथ सौंपे गए दायित्व के लिए सब का हृदय से धन्यवाद किया। उन्होंने अपनी टीम के युवा सदस्यों से कहा कि युवाओं का जोश और बुजुर्गों के अनुभव से हम तेजी से आगे बढेÞंगे।
उल्लेखनीय है कि केरल समाजम द्वारा प्रतिवर्ष अखिल भारतीय सांस्कृतिक प्रतियोगिता का आयोजन किया जाता है जिसे और भी बेहतर ढंग से करने की बात उन्होंने कही। अध्यक्ष ने ओणम को धूम-धाम के साथ मनाने का भी प्रस्ताव रखा। कार्यक्रम का समापन उपाध्यक्ष एस सजीव द्वारा किया गया।

Google GmailTwitterFacebookWhatsAppShare

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <strike> <strong>