शंकराचार्य महाविद्यालय के शिक्षकों ने गणतंत्र दिवस पर भेंट की ट्राइसिकल

भिलाई। गणतंत्र दिवस पर अपनी परम्परा के अनुरूप श्री शंकराचार्य महाविद्यालय ने एक जरूरतमंद को ट्राइसिकल प्रदान किया। इस अवसर पर राष्ट्रीय एवं अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्र-छात्राओं, महाविद्यालय की प्रावीण्य सूची में स्थान बनाने वाले विद्यार्थियों, एऩसीसी एवं एनएसएस के कृति कैडेट्स एवं स्वयंसेवकों को बी एवं सी प्रमाणपत्रों का वितरण भी किया गया। श्री शंकराचार्य महाविद्यालय एवं नर्सिग महाविद्यालय के संयुक्त तत्त्वाधान में आयोजित समारोह में श्री गंगाजली शिक्षण समिति के चेयरमेन आईपी मि़श्रा ने ध्वजारोहण किया। SSMV teachers donate tricycle on Republic Dayसमिति की अध्यक्ष जया मिश्रा, रूद्रांश मिश्रा, प्राचार्य डॉ रक्षा सिंह एवं नर्सिग महाविद्यालय की प्राचार्य शैलजा मंच पर आसीन थे। अतिथियों का स्वागत महाविद्यालय के प्राध्यापकों द्वारा पौधे से किया गया।
श्री मि़श्रा ने गणतंत्र दिवस की बधाई देते हुए कहा कि आज पूरे भारत ने हर क्षेत्र में प्रगति की है जिसमें शिक्षा का योगदान महत्वपूर्ण है। आगे उन्होंने कहा कि 2020 को विश्व भूल नहीं सकता क्योंकि कोरोना महामारी ने पूरे विश्व को प्रभावित किया। इस दौर में भी महाविद्यालय ने पूरे छत्तीसगढ़ में एक अलग पहचान बनाई है।
इस अवसर पर महाविद्यालय के अंर्तराष्ट्रीय एवं राष्ट्रीय स्तर पर उत्कृष्ट प्रदर्षन करने वाले छात्र छात्राओं, विष्वविद्यालयीन परीक्षाओं में प्राविण्य सूची, एन.सी.सी. एवं एन.एस.एस. के बी एवं सी प्रमाण पत्र प्राप्तकर्ताओं छात्र छात्राओं को प्रषस्ति पत्र एवं नकद राषि प्रदान कर सम्मानित किया गया। प्रेरणा षिक्षक संघ द्वारा प्रति वर्ष की भांति इस वर्ष भी श्री अभिषेक मिश्रा की स्मृति में श्री मनहरन साहू को ट्राइसाइकिल प्रदान किया। महाविद्यालय के छात्र छात्राओ ने देशभक्ति गीत प्रस्तुत किए। कार्यक्रम का संचालन एवं धन्यवाद डॉ सुष्मा दुबे ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *